करिश्मा संग किया रोमांटिक सीन किया शूट, मात्र 15 मिनट में खत्म किया शूटिंग!

बॉलीवुड की बात करें स्पेशली 90 के दशक की तो गोविंदा ने एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है। स्पेशली डायरेक्टर डेविड धवन ने। इनके साथ मिलकर तो गोविंदा ने इतनी हिट फिल्म्स दी थी की देश से लेकर के विदेशो तक में इन्होने अपनी पहचान बना ली थी।

जैसे ही दर्शकों को मालूम पड़ता था की गोविंदा की न्यू मूवी आने वाली है जिसके डायरेक्टर डेविड धवन होंगे वैसे ही दर्शकों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रह जाता था। वैसे ये तो सभी को पता है की गोविंदा अपने काम में एकदम माहिर थे लेकिन वे सेट में किस प्रकार से काम करते थे इसकी जानकारी बहुत कम लोगों के ही पास में है।

वहीं, हाल ही में बॉलीवुड इंदस्ट्री के मशहूर एक्टर अभिषेक बनर्जी ने एक किस्सा सुनाया, जिसका जिक्र डेविड ने अभिषेक के संग किया था। मीडिया से बातचीत के दौरान अभिषेक ने बताया की गोविंदा इतने ज्यादा टैलेंटेड हुआ करते थे की वो 12 घंटे का काम केवल दो घंटे के भीतर जो करना जानते थे।

अभिषेक ने बताया कि, ‘ एक बार डेविड सिर ने मुझ से बताया कि वो कहीं पेरिस में एफिल टावर के पास शूट कर रहे थे, तो वहां हीरो नम्बर 1 का सेगमेंट था वो शूट कर रहे थे।

उनके पास शूट करने कि इजाजत नहीं थी और साथ ही ज्यादा टाइम भी नहीं बचा था। तब गोविंदा ने कहा कि आप कैमरा चालू करिये। तो उनको जो भी शूट करना था सांग का वो पूरी शूटिंग मात्र 15-20 मिनट में करके खत्म कर लिया। खत्म करने के बाद फिर वो वहां से चले गए।

गोविंदा कि ये शूटिंग अकेले नहीं थी बल्कि इसमें करिश्मा कपूर भी थीं। आगे अभिषेक ने ये बात कही कि ये सारी चीजें आप आज के समय नहीं कर सकते। मुझे नहीं लगता कि आज के समय में कोई एक ही दिन में शूटिंग खत्म कर सकता है।

अभिषेक ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई आज के समय में इतना ज्यादा प्रोफेशनल है ये सब करने के लिए। अगर आप इस तरह के प्रोफेलिज्म पर आ जाते हो तो मुझे लगता है कि आप कुछ भी कर सकते हो। या कुछ भी करने कि हिम्मत रख सकते हो।

गोविंदा के जिस गाने कि बात इसमें कि जा रही है वो गाना हीरो नंबर 1 का ‘मोहब्बत की नहीं जाती’ का सांग था। डेविड धवन के इस मोवी के सांग में उन्होंने करिश्मा कपूर के संग रोमांस का सीन फिल्माया था।