मात्र 11499 रूपये में ले आये vivo T3x, शानदार सेल में मिल रहा है धांसू ऑफर

अगर आप भी एक ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, जो बजट में हो और फीचर्स में भी दमदार हो, तो Vivo T3X आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में आपको पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा स्मार्टफोन की बैटरी भी काफी लाजवाब है, जो आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रोवाइड करेगी। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Vivo T3X की कीमत और ऑफर

बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर की तो इस स्मार्टफोन को Flipkart Big Billion Days सेल में इसकी कीमत 12,999 रूपये राखी गयी है, इसके आल्वा इस स्मार्टफोन पे आपको 1500 रूपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 11,499 रूपये हो जायेगी। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस स्मार्टफोन को HFDC बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI पे खरीदना होगा।

Vivo T3X का डिस्प्ले

बात की जाए Vivo T3X के डिस्प्ले की तो इस में 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, जो आपके वीडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस को स्मूद और फास्ट बनाता है। इसका 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस इसे धूप में भी आसानी से इस्तेमाल करने योग्य बनाता है। इसके अलावा, 1080 x 2408 पिक्सल का रेजोल्यूशन और ~393 ppi डेंसिटी इसे शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रोवाइड करदेता है।

Vivo T3X का प्रोसेसर

अब बात करते हैं फोन की परफॉर्मेंस की तो Vivo T3X में Qualcomm SM6450 Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो 4nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। इसका ऑक्टा-कोर CPU (4×2.2 GHz Cortex-A78 & 4×1.8 GHz Cortex-A55) और Adreno 710 GPU इसे मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए शानदार ऑप्शन बनाता है। ये स्मार्टफोन में Android 14 के साथ Funtouch OS 14 दिया गया है, जो यूजर को एक स्मूद और कस्टमाइजेबल इंटरफेस देता है।

Vivo T3X का कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए Vivo T3X का कैमरा सेटअप भी शानदार है। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है, जिससे आप बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसका 8MP का सेल्फी कैमरा भी अच्छा है और आपको बढ़िया क्वालिटी की सेल्फी लेने में और वीडियो कॉल्स करने में मदद करता है।

Vivo T3X की बैटरी और चार्जिंग

Vivo T3X की बैटरी भी इसकी एक बड़ी खासियत है। इसमें 6000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो आपको लंबे समय तक बिना चार्ज किए काम करने की सुविधा देती है। साथ ही, इसका 44W फास्ट चार्जिंग फीचर आपको कुछ ही मिनटों में फोन चार्ज करने में मदद करता है।