31% के डिस्काउंट के साथ Realme P1 5G अब मात्र इतनी कम कीमत पर, ऑफर खत्म होने से पहले खरीदें

Realme P1 5G – क्या आप अपने लिए कम कीमत पर एक शानदार स्मार्टफोन खरीदनी की सोंच रहे है लेकिन आप कंफ्यूज है की कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर है तो आपको बता की Realme P1 5G स्मार्टफोन इस समय आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकते है। क्यूंकि Flipkart पर चल रहे Big Billion Days में इस फ़ोन पर 31% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो आइये हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देते है।

कीमत और ऑफर्स

Realme P1 5G की असली कीमत इस समय ₹21,999 है लेकिन अभी यह Flipkart पर आपको मात्र ₹14,999 में या उससे भी कम कीमत में मिल जायेगा, क्यूंकि इस्पे आपको पूरे 31% की छूट मिल रही है। इसके साथ ही, आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 5% अनलिमिटेड कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के ट्रांजैक्शन्स पर ₹1,000 तक की अधिक छूट का फायदा भी उठा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर

इस स्मार्टफोन को आप और भी कीमत पर खरीद सकते अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके इस नए फोन को और भी सस्ते में पा सकते हैं। Flipkart पर एक्सचेंज ऑफर के द्वारा आपको ₹8,600 तक की छूट मिल सकती है। यानी अगर आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में है तो आप Realme P1 5G को मात्र 6,400 की कीमत में खरीद सकते हैं।

No Cost EMI

Flipkart पर यह फोन आप No Cost EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं। जो सिर्फ Bajaj Finserv पर अवेलेबल है वो भी सिर्फ 3 महीने के लिए जिसकी शुरुआत ₹5,000 प्रति महीने से होती है। इसके साथ ही कैश ऑन डिलीवरी, नेट बैंकिंग और डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट की सुविधा भी मौजूद है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Realme P1 5G का डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और प्रीमियम है। इसके साथ ही इसमें आपको 16.94 सेमी (6.67 इंच) Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा। वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदत करता है। इसके साथ ही इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलती है जो 2TB तक एक्सपैंडेबल है।

कैमरा और बैटरी

इसके कैमरा की बात करे तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो एक बार फुल चार्ज करने पर पूरा दिन आराम से चलती है।