Business Idea: घर बैठे गूगल से कमाए हर महीने 1 लाख रुपए! जानें जल्दी

Business Idea: गूगल के बारे में हर कोई जानता है। लेकिन यह बात हर कोई नहीं जानता कि आप घर बैठे भी गूगल से लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसी की जानकारी आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। कि आप घर बैठे गूगल से हर महीने ₹100000 कमा सकते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि आप गूगल से घर बैठे ₹100000 हर महीने कैसे कमा सकते हैं। 

गूगल पर बिजनेस शुरू करने के लिए आपको ज्यादा पैसों की जरूरत नहीं पड़ेगी केवल आपके पास 500 से ₹600 होने चाहिए। और आप गूगल पर बिजनेस शुरू कर सकते हैं। इसलिए हम आपको बताने वाले हैं। कि आप गूगल पर कौन सा बिजनेस शुरू कर सकते हैं और किस तरह से कम कर सकते हैं।

अगर आप बगैर बैठे गूगल से पैसा कमाना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि गूगल से पैसा कमाने और घर बैठे पार्ट टाइम अथवा फुल टाइम कम करने के लिए आपको एक वेबसाइट बनानी होगी।जी हां गूगल खुद अनुमति देता है कि हर कोई गूगल पर जाकर अपने ब्लॉगिंग करें और पैसे कमाए।

Government Scheme

गूगल पर कमाई करने के लिए सबसे पहले आपको एक अच्छा खासा डोमेन खरीदना होगा जिसकी कोस्ट मात्र 600 से₹700 के बीच होगी और वेबसाइट बनाने के लिए फिर आपको एक पोस्टिंग की जरूरत होगी। जिसमें आपका सारा डाटा रहेगा यह भी आपको 400 से ₹500 में मिल जाएगी कुल मिलाकर आपको हजार रुपए में एक बिजनेस शुरू हो जाएगा। यानी कि आप ब्लॉगिंग करना शुरू कर दोगे। यानी की आप गूगल से पैसा कमाना शुरू कर दोगे।

अगर आप भी यह बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आप गूगल पर कुछ वेबसाइट है जिस पर आप डोमेन लेकर अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। जैसे कि हम आपको बताएंगे कि गोडैडी वेबसाइट है जिस पर आप डोमेन लेकर अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। जो बिल्कुल आसान है। अगर आपको वेबसाइट बनाने नहीं आती तो यूट्यूब के माध्यम से देखकर आप अपनी वेबसाइट बना सकते हैं और ब्लॉकिंग स्टार्ट कर सकते हैं।

अगर आपने एक बार अपनी ब्लॉगिंग स्टार्ट कर दी और अच्छा काम चल गया तो आपको हर महीने 1 लाख से ऊपर की कमाई हो सकती है।