Flipkart Big Billion Days Sale: पल्सर और प्लेटिना बाइक पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें डिटेल

Flipkart Big Billion Days Sale: फेस्टिव सीजन से पहले फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल चल रही है, जहां बाइक्स और स्कूटर पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप यहां से बाइक की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें. आप समय रहते फ्लिकार्ट पर मिल रही छूट का फायदा उठा सकते हैं.

पल्सर, प्लेटिना और एक्सट्रीम जैसी शानदार बाइक पर तगड़ा ऑफर मिल रहा है. अगर आप यहां चल रही सेल पर दोपहिया खरीदना चाहते हैं तो मौका ना गंवाएं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. आप ऑफर की डिटेल जानने के लिए पहले ध्यान से आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होने वाली है.

हीरो की एचएफ डीलक्स छूट के साथ खरीदें

देश की बेहतरीन बाइक्स में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स की बाजार में कीमत 61870 रुपये है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में 10000 रुपये तक की छूट आराम से दी जा रही है. फ्लिपकार्ट 10,000 रुपये से अधिक खर्च करने पर 7500 रुपये तक की बचत योजना दे रहा है. ई-कॉमर्स कंपनी के पास क्रेडिट और डेबिट कार्ड के आधार पर 3250 रुपये तक के भुगतान ऑफर मिल रहे हैं.

इसके अलावा बजाज प्लेटिना को शानदार विकल्प के रूप में पेश कर रहा है. फ्लिपकार्ट फेस्टिवल सेफ 10,000 रुपये की छूट प्रदान कर रही है.फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2000 रुपये के कूपन छूट के साथ 3468 रुपये तक के क्रेडिट कार्ड डील देने का काम कर रहा है. इसके साथ ही अगर खर्च 7,000 रुपये से ज़्यादा है तो ग्राहक 5000 रुपये की बचत कर सकते हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस (नॉन i3S) ड्रम पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

देशभर में सबसे अधिक बिकने वाली बाइक लाइनअप, स्प्लेंडर प्लस पर फ्लिपकार्ट सेल में 8000 रुपये से अधिक की छूट प्रदान की जा रही है. मोटरसाइकिल की ऑफिशियल कीमत 75,441 रुपये निर्धारित की गई है. बिग बिलियन डेज़ सेल में स्प्लेंडर प्लस के दाम 67,999 रुपये है.

7000 रुपये से अधिक खर्च करके खरीदार को करीब 5,307 रुपये की बचत होगी. वहीं, क्रेडिट कार्ड डील पर 3000 रुपये तक और डेबिट कार्ड छूट पर 3250 रुपये तक बचा सकते हैं. खरीदारी करने मौका यह किसी सुनहरे ऑफर की तरह है.