Devara Box Office Day 1: फर्स्ट डे, फर्स्ट शो में जलवा बिखेरते दिखे बॉक्स ऑफिस पर Jr NTR और Janhvi kapoor, कमाए इतने करोड़!

Devara Part 1 Box Office Collection: एक्शन थ्रीलर मूवी देवरा पार्ट 1 बीते समय से सुर्खियां बटोर रही है। जैसे ही जेआर एनटीआर और जान्हवी कपूर के मूवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ दर्शकों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई थी। देवरा ने 27 सितम्बर यानि की कल मूवी थिएटर में दस्तक दी थी।

वहीं, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की ये मूवी फर्स्ट तेलगु फ़िल्म है, खास बात ये भी है की इसमें सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) भी अपने परफॉरमेंस का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैँ। Saif ने देवरा पार्ट 1 में विलेन का रोल निभाया है।

अब ऐसे में इन सबके बीच सामने ये भी आ गया है की कोराटाला निर्देशित निर्देशित देवरा पार्ट 1 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस में कितना जलवा बिखेरा है और कितनी कमाई की है।

जानिए कैसा रहा Devara part 1 के पहले पहले दिन का हाल:

Jr NTR, Janhvi Kapoor और Saif Ali Khan की मूवी 27 सितम्बर को वर्ल्ड वाइड सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। साथ ही मूवी की अगर स्टोन लाइन की बात करें तो इसमें जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है, जो कि दर्शकों को उम्मीद है की पसंद आ सकता है।

यदि, Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार माने तो देवरा मूवी ने पहले दिन शुक्रवार यानी की कल 77 करोड़ की मोटी कमाई कर ली है। माना जा रहा है की ये बॉक्स ऑफिस में एक बेहतरीन मूवी साबित हुई है, जिस हिसाब से फर्स्ट डे में इसने इतनी कमाई की है।

जानिए कैसी है देवरा मूवी की स्टोरी?

वैसे तो देवरा मूवी की कहानी जेआर एनटीआर के ऊपर ही बेस्ड है। इसमें देखने को मिलेगा की सैफ अली khan और NTR एक ऐसे समुद्र के काम को अंजाम देते हैँ जो की गैर कानूनी होता है। एक दिन जूनियर को ये अहसास होता है की ये काम बहुत गलत है और वो क्राइम की दुनिया से निकलना चाहते होते हैँ, जो की सैफ अली खान को पसंद नहीं आती है। अब यहीं से असली जंग दोनों के बीच की शुरू होती है।

जूनियर खुद तो क्राइम की दुनिया छोड़ के गायब हो जाता है लेकिन जो लोग इस दुनिया की ओर कदम बढ़ाते हैँ, वे उनकी जान नहीं छोड़ता है।