Rachna Tiwari ने लाजवाब ठुमकों से जीती महफिल, जमकर बरसे नोट, देखें वीडियो

हरियाणवी जगत में गोरी नागोरी और सुनीता बेबी (Sunita Baby) के साथ-साथ रचना तिवारी भी एक शानदर डांसर हैं, जिन्हें देखने को बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम इकट्ठा हो जाता है. अगर आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे. क्या आपको पता है कि रचना तिवारी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं.

उनकी लोकप्रियता के चर्चे हर जगह होते हैं. ठुमके लगाते ही फैंस की भीड़ बेकाबू होकर डांस करने लगती हैं जिनके लटके-झटके. इस बीच रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा.

रचना तिवारी कूद-कूदकर बवाल लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के सामने बैठी बूढ़ों की भीड़ भी थिरक रही है. आपने उनके लटके-झटके देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे. वायरल हो रहे गाने के बोल चलवा देगा गोली है, जिसपर रचना तिवारी कूद-कूदकर बवाल मचा रही हैं.

रचना तिवारी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

रचना तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, जिनके चाहने वालों की भीड़ आपा को बैठती है. आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी उछल-उछलकर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. चलवा देगा गोली गाने के बोल पर सामने बैठे बुजुर्ग भी गुन गुना रहे हैं. इस वीडियो को रचना तिवारी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है.

वीडियो करीब एक साल से अधिक पुराना बताया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 1.79 लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं. जहां फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो कुल 4.4 सेकेंड का बताया जा रहा है, जिसमें रचना तिवारी लगातार ठुमके लगाती दिख रही हैं. एक युवा तो उठकर भीड़ में भी ठुमके लगा रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने का काम कर चुके हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर भी लोगों का बहुत प्यार-दुलार मिलता है. गांव से लेकर शहरों तक उनके खूब कार्यक्रम होते हैं. लोग भी बड़ संख्या में उन्हें देखने जाते हैं.