अक्टूबर 2024 में लॉन्च होने वाली टॉप 3 कारें, कीमत, फीचर्स, और स्पेसिफिकेशन्स

अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं? तो अक्टूबर आपके लिए बेहद खास होने वाला है! जी हाँ दोस्तों अपने सही सुना, भारत के ऑटो मार्केट में इस महीने कई बड़ी कार निर्माता कंपनियां अपनी नई गाड़ियां लॉन्च करने जा रही हैं। चाहे आप एक शानदार फैमिली कार चाहते हों या फिर एक दमदार इलेक्ट्रिक SUV, इस महीने आपको हर तरह की कार मिल जाएगी। आइए जानते हैं अक्टूबर में लॉन्च होने वाली उन कारों के बारे में डिटेल्स

Kia carnival

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की किआ की कार इंडिया में कितना पसंद किया जाता है। और किआ इंडिया ने भारतीय बाजार में कार्निवल को एक नया आयाम दिया है। अब कंपनी इस कार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है। कार की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है। आपको जानकारी करदें की इस अपडेटेड कार्निवल में आपको एक नया डिजाइन, बेहतर फीचर्स और शानदार कम्फर्ट मिलेगा। हालांकि, कार का इंजन पहले जैसा ही रहने की उम्मीद है। और कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 50 लाख के आस पास होने की उम्मीद है। अगर आप खरीदने की प्लान बना रहे है। तो कुछ दिन रुक सकते है।

500 किमी की रेंज और शानदार फीचर्स से लैस हुंडई, मारुति, महिंद्रा की 3 धांसू EV जल्द होगी लॉन्च


Kia EV9

इसके अलावा किआ EV9 भी इंडियन मार्केट में धूम मचाने को तैयार है। ये एक ऐसी इलेक्ट्रिक SUV है जिसका इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। कार की लुक और धांसू फीचर्स सभी की पसंद आने की उम्मीद है। रेंज की बात करें तो यह कार एक बार चार्ज करने पर 561 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है। इसके साथ ही, कार में आपको कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स भी मिलेंगे।

Weather Alert: 48 घंटे टूटेगी आसमानी आफत, इन इलाकों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

Nissan magnite facelift

इसके अलावा निसान मैग्नाइट भी किसी से कम नहीं है। ये भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट SUV में से एक है। अब कंपनी इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। कार में कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते है। इस फेसलिफ्ट में कार के डिजाइन में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। हालांकि, इंजन में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। अगर आप राइड करना पसदं करते है तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। खरीदने के लिए कुछ दिन इन्तजार करें।