Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला पोस्टर आया सामने, Kartik Aaryan ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक!

Bhool Bhulaiyaa 3 की रिलीज को लेकर के दर्शकों के बीच अभी से ही काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। वहीं, लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए कार्तिक आर्यन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम में पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है। फ़िल्म के पहले पोस्टर को देख फैन्स भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने जिस पोस्टर को शेयर किया है, उसमें फ़िल्म की रिलीज को लेकर के जानकारी भी दी गयी है। भूल भुलैया 2 मूवी साल 2022 में रिलीज हुई थी। जिसमें कार्तिक आर्यन के द्वारा रूह बाबा के किरदार को बखूभी तरह से निभाते हुए देखा गया था। जहां एक्टर का रोल कार्तिक आर्यन ने निभाया था तो वहीं एक्ट्रेस का रोल कियारा आडवाणी ( Kiyara Advani) ने निभाया था।

एक्टर Kartik Aaryan ने शेयर किया भूल भुलैया 3 का पोस्टर 

एक्टर के द्वारा जो पोस्टर 7 घंटे पहले शेयर किया गया है उसमें एक दरवाजा दिखाई दे रहा है, इसी दरवाजे पर एक बहुत बड़ा सा लॉक भी लगा हुआ है। साथ ही इसी दरवाजे के एकदम बीचो बीच में बड़ा सा 3 भी लिखा हुआ है। और फिर इसके नीचे लिखा हुआ है कि दरवाजा खुलेगा 3…इस दीपावली। फिर मूवी का नाम दे रखा गया है। कार्तिक आर्यन ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि दरवाजा खुलेगा इस दिवाली।

यूज़र्स दे रहे हैं इस तरह के रिएक्शयंस 

कार्तिक आर्यन के पोस्ट में यूज़र्स द्वारा एक के बाद एक कई सारे कमैंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि बस अब इंतजार नहीं खत्म हो रहा फ़िल्म का टीज़र निकाल दो। फिर एक यूजर ने लिखा कि रूह बाबा जल्दी से आना। कार्तिक के एक फैन ने कमेंट करके कहा की रूह बाबा की रूहानियत का अब दीपावली तक इंतजार करना पड़ेगा।

ये एक्ट्रेस भी धमाल मचाते नजर आएँगी भूल भुलैया 3 में 

कार्तिक आर्यन के संग तृप्ति डिरी नजर आएँगी, तो वहीं भूल भुलैया 3 में एक और एक्ट्रेस आपको धमाल मचाते हुए दिखेंगीं। वो कोई और नहीं बल्कि खुद विद्या बालन ( Vidya Balan) होंगी। जो बतौर मंजूलिका के रोल को एक बार और निभाते हुए नजर आएँगी। याद होगा कि मंजूलिका कि भूमिका को भूल भुलैया 1 में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। ये मूवी साल 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार भी नजर आए थे।