Dance Video: बदली-बदली लागे गाने पर गोरी नागोरी ने ठुमकों से मचाई धूम, जमकर नाचे फैंस

गोरी नागोरी (Gori Nagori) भी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, जिन्होंने हरियाणवी जगत में अपनी साख छोड़ने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है. कहने के लिए तो सपना चौधरी को हरियाणवी क्वीन कहा जाता है, लेकिन गोरी नागोरी का भी अपने आप में अलग ही रुतबा है. बिग बॉस के मंच पर पहुंचने वाली गोरी नागोरी की लोकप्रियता में चार चांद लग गए हैं.

उन्हें आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग याद करते हैं. उनके डांस का हर कोई दीवाना है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे. इस बीच गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो जो काफी पुराना है वो तेजी से वायरल हो रहा है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीत लेती हैं.

गोरी नागोरी वायरल हो रहे वीडियो में बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं. आप भी उनके यूट्यूब डांस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे, जिनके ऊपर पैसों भी खूब बरस रहे हैं. गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डाल और ढीले सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं. यह कार्यक्रम में रात में चल रहा है. जिनके साथ-साथ फैंस भी नाच रहे हैं.

बदली-बदली गाने पर तोड़े रिकॉर्ड

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने बदली-बदली गाने पर धमाल मचाकर रख दिया है, जिनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है. आप देख सकते हैं कि रात में गोरी नागोरी कैसे मंच पर डांस कर रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक करीब 4.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. फैंस भी खूब कमेंट क रहे हैं.

वीडियो करीब 6 साल पुराना बताया जा रहा है. कुछ फैंस तो मजाकिया अंदाज में भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैंस ने लिखा. भाई डांस डांस कर रही है या फिर कुश्ती. इतना ही ही नहीं बिग बॉस में आने के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. जानकाीर के लिए बता दें कि इससे पहले भी गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो खूब वायरल हुए हैं. हरियाणवी जगत में उन्हें सेकेंड सपना चौधरी के नाम से भी जाना जता है. उनके कार्यक्रमों में भी सपना की तरह खूब भीड़ उमड़ती है.