Nokia Magic Max 5G: 7000mAH की बैटरी के साथ लांच हुआ Nokia का ये धांसू 5G स्मार्टफोन! जानें क़ीमत और फिचर्स 

Nokia Magic Max 5G: नोकिया कंपनी ने अपना तहलका 1900 के दशक से ही मचा रखा है। नोकिया के फोन हर किसी को पसंद आते हैं। जिसमें सबसे पहले नोकिया का फोन नोकिया 800 था। लेकिन अब ऑटोमोबाइल मार्केट के चलते नोकिया ने अपने कई जबरदस्त फोन लॉन्च किए हैं। और अब एक ऐसा ही तगड़ा फोन लॉन्च कर दिया है।

जिसमें काफी ज्यादा फीचर्स आपको देखने को मिलने वाली है और जिसकी कीमत भी काफी कम होने वाली है। आज हम आपको जी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं उसकी चर्चा तो हम आपको नीचे बताएंगे तो चलिए हम आपको उसे स्मार्टफोन के बारे में सारी कुछ बातें आपको बताते हैं। 

नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है नोकिया मैजिक मैक्स 5G यह फोन काफी जबरदस्त है। और काफी ज्यादा फीचर्स इस फोन में आपको देखने को मिलने वाली है। तो चलिए हम आपको इस फोन के बारे में लेटेस्ट जानकारी देते हैं। और कीमत के बारे में बताते हैं और इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

सबसे पहले बात करें तो इस फोन में आपको 6 पॉइंट 5 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलने वाला है यह डिस्प्ले 120 एचजेड रिफ्रेश रेट और 1280 * 1920 पिक्चर रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे लेटेस्ट पिक्चर्स इस फोन में मौजूद है।

अगर इस फोन में बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको काफी दमदार बैटरी मिलने वाली है। इस फोन में आपको 7000 माह की बैटरी मिलने वाली है जो की फास्ट चार्जिंग 120 वोट के साथ आती है और यह फोन मात्र 40 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो यह फोन आपको तीन वेरिएंट में मिलने वाला है। जिसमें सबसे पहले आपको 8 128 जीबी स्टोरेज में मिलने वाला है। और दूसरा 12256 जीबी स्टोरेज में मिलने वाला है और तीसरा 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ मिलने वाला है।

अगर स्मार्टफोन के प्राइस की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ही₹40000 रखी गई है। वेरिएंट के हिसाब से इस फोन की कीमत रखी गई है अगर आप इस फोन की कीमत देखना चाहते हैं।तो आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे फ्लिपकार्ट अमेजॉन पर देख सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई प्लान पर भी खरीद सकते हैं।