BOB में नौकरी करने का शानदार मौका, बिना परीक्षा के होगा चयन, मंथली इतनी होगी सैलरी!

Bank of Baroda Recruitment 2024: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आपको बता दें बीओबी के द्वारा सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए शानदार मौका है। अगर आप बैंक में काम करना चाहते हैं तो बीओबी की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा इस भर्त के द्वारा बीसी सुपरवाइजरों के पदों के लिए वैंकेंसी निकाली हैं। इन सभी पदों के लिए अप्लीकेशन शुरु किया जा चुका है।

बीओबी की इस भर्ती के जरिए से बीसी सुपरवाइजरों के पदों को भरा जाएगा। जो भी बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करने की सोच रहे हैं तो वह 11 अक्टूबर तक या फिर उससे पहले अप्लीकेशन कर सकते हैं। जो भी इन सभी पदों पर आवेदन करने की सोच रहे हैं तो इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

इसे भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days में इन सभी Smart Watches पर मिल रहे है 80% का डिस्काउंट, जानें डिटेल्स

इसे भी पढ़ें: SBI की शानदार स्कीम, 444 दिनों के निवेश पर मिलेगा तगड़ा रिटर्न, ऐसे करें निवेश

बीओबी में नौकरी करने के लिए पात्रता

अगर बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करने की सोच रहे हैं तो आवेदन करने वाले सभी लोगों के पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दी गई योग्यता के बारे में जानना चाहिए।

बीओबी में नौकरी के लिए एज लिमिट

अगर आप नौकरी करने के लिए बीओेबी भर्ती के लिए अप्लीकेशन कर रहे हैं तो आपकी आयु 21 साल से 45 साल के बीच में होनी चाहिए। रिटायर बैंक कर्मचारी और युवा लोगों की आयु 65 साल है।

जानें कैसे होगा सैलेक्शन

बीओबी के द्वारा इस भर्ती में चयन की बात करें तो बैंक इंटरव्यू या फिर उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर चयन करेगी। बैंक एक फिक्स समय पर इंटरव्यू के लिए कॉल करेगा।

इसे भी पढ़ें: 1 अक्टूबर से नियमों में होने जा रहा बड़ा बदलाव, फटाफट जानें काम का अपडेट

इसे भी पढ़ें: Tiffin Recipe: प्रोटीन से भरपूर बनायें इस सैंडविच को, पांच मिनट में बनकर हो जाएगा तैयार!

कैसे करें आवेदन

आपको बता दें जो भी उम्मीदवार बीओबी की तरह से जारी भर्ती में आवेदन करने जा रहे हैं तो वह आवेदन फॉर्म को भरकर और सभी दस्तावेजों को संग्लन करके दिए गए पते पर भेज सकते हैं।