Bhool Bhulaiyaa 3 का टीजर हुआ आउट, मंजूलिका और रूह बाबा का फिर होगा आमना सामना!

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड के वन ऑफ द बेस्ट एक्टर Kartik Aaryan की अपकमिंग मूवी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का दर्शकों को और उनके फैन्स को बीते कुछ दिनों से काफी ज्यादा इंतजार था। भूल भुलैया का पार्ट 1 और पार्ट 2 दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था और साथ ही इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस में जमकर हंगामा भी किया था।

वहीं, अब 27 सितम्बर यानी की आज के दिन भूल भुलैया 3 का टीजर आउट हो चुका है। जिसपर दर्शकों के काफी पॉजिटिव रिएक्शयंस देखने को मिल रहे हैँ। ये धाँसू मूवी दिवाली के मौके में लॉन्च होने के लिए बिलकुल रेडी है।

Bhool bhulaiya 3

भूल भुलैया 3 के टीजर को देख दर्शकों के उड़े होश

फ़िल्म भूल भुलैया 3 का टीजर आज आउट हो गया है। टीजर को देख मूवी काफी ज्यादा डरावनी नजर आ रही है। साथ ही अभी से ही दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैँ। खास बात ये है कि इस बार कार्तिक आर्यन के संग कियारा आडवाणी नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी डिमरी नजर आने वाली हैँ। कार्तिक आर्यान इस बार भी रूह बाबा का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैँ। साथ ही इस बार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan)भी एक मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली हैँ।

भूल भुलैया 3 में मंजूलिका का किरदार इस बार विद्या बालन ही निभाते हुए दिखाई देंगी। साथ ही रूह बाबा का सीधा मुकाबला इस बार मंजूलिका से होने वाला है, तो समझ जाइए कि स्टोरी कितनी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है।

माधुरी दीक्षित भी आएँगी नजर

फिलहाल इस बार माधुरी दीक्षित भी भूल भुलैया 3 में दिम्हे देने वाली हैँ। टीजर में इनका लुक तो सामने नहीं आया है लेकिन ये खबरें तो बीते काफी दिनों से वायरल हो रही हैँ कि भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैँ और उनका किरदार भी कुछ स्पेशल होगा। कौन सी भूमिका ये निभाएंगी अब इसके बारे में तो जानना पड़ेगा।

वहीं, पिछली बार मंजूलिका के किरदार को तब्बू ने निभाया था, जिसमें उन्होंने दो बहनों का रोल प्ले किया था अंजुलिका और मंजुलिका। पिछली बार की तरह ही क्या माधुरी दीक्षित इस बात अंजुलिका बनेंगी, दर्शकों के दिमाग़ में इस तरह के प्रश्न बार बार उभर के सामने आ रहे हैँ।