AIRTEL का बड़ा धमाका! अब 26 रुपए में मिलेगा 1.5GB डाटा, जानें पूरा रिचार्ज प्लान

Airtel Recharge Plan: यरटेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी का पल हम लेकर आए हैं! क्योंकि एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है! जिसमें आपको 1.5GB डाटा मिलने वाला है! हम आपको नीचे एयरटेल के इस रिचार्ज प्लेन के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं!

तो चलिए हम आपको बताते हैं!कि यह एयरटेल का रिचार्ज कौन सा है और कितने दिन की वैलिडिटी है और क्या कुछ खास इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाला है! और हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप इस रिचार्ज प्लान की पोस्ट कौन तक पड़े तभी आपको रिचार्ज प्लान से जुड़ी पूरी खबर मिल पाएगी। 

जैसा कि अपने ऊपर देख लिया होगा कि आज हम आपसे रिचार्ज प्लान के बारे में बात करने वाले हैं! तो हम आपको बता दें कि एयरटेल सिम ने अपना नया रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है! और जिसकी कीमत भी बेहद कम है और रोजाना आपको 1GB डाटा मिलने वाला है! तो हम आपको बता दे की एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए ₹26 का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है! जिसमें आपको 1.5 जीबी डाटा मिलने वाला है।

Airtel Data Plans
Airtel Data Plans

हमने आपके ऊपर बता दिया है कि एयरटेल ने अपना ₹26 का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है! और अपनी लिस्ट में भी शामिल कर दिया है अगर आप भी अब रिचार्ज करना चाहते हैं! तो यह रिचार्ज कर ले क्योंकि इसमें आपको 1GB उत्तर मिलने वाला है! और यह हाई स्पीड चलने वाला इंटरनेट है! यानी डाटा है और इस ₹26 वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी वैलिडिटी केवल एक दिन की होगी।

₹26 का यह प्लान प्लान उन लोगों के लिए लांच किया गया है! जिनका काम दिन भर बिजनेस करना है या फिर ऑनलाइन बिजनेस करना है! क्योंकि उनका डाटा डेली खत्म हो जाता है! और उनको फिर हाई स्पीड डाटा की जरूरत पड़ती है तो एयरटेल नहीं है लॉन्च किया है! जो अपना ऑनलाइन बिजनेस करते हैं और अचानक उनका डाटा खत्म हो जाता है! तो उनके लिए एयरटेल ने यह ₹26 का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है! जिसमें आपको एक पॉइंट पांच जीबी डाटा मिलने वाला है।