Husqvarna Svartpilen 125: अपाचे और पल्सर को टक्कर देने के लिए जल्द लांच होगी ये स्पोर्ट्स बाइक, जानें जल्दी

Husqvarna Svartpilen 125: अपाचे और पल्सर को टक्कर देने के लिए जल्द लांच होगी ये स्पोर्ट्स बाइक, जानें जल्दी! Husqvarna Svartpilen 125 एक बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स बाइक है कंपनी द्वारा इस बाइक को अगस्त 2025 में लांच होने की उम्मीद है! बोल्ड डिजाइन और परफॉर्मेंस ओरिएंटेड फीचर्स वाली यह एंट्री लेवल मोटरसाइकिल लॉक फ्री है! इसकी कीमतों में सीधे प्रतिस्पर्धा करेगी! इससे टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V बजाज पल्सर एनएस 160 जैसी बाइक को टक्कर देगी। इस बाइक की अनुमानित कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको केवल एक पॉइंट 35 लाख रुपए में मिलने वाली है।

Husqvarna Svartiplen 125 में आपको 124.7 सीसी सिंगल सिलेंडर कर वाल्व लिक्विड कूल एंड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है। पावर प्लांट 9250 आरपीएम और 14.9pS का अधिकतम शक्ति और 8000 आरपीएम पर 12NM का पिक टार्क जनरेट करता है।

बेहतरीन तरीके से रिफाइंड और स्मूथ पावर आउटपुट इसे शहरी सड़क और कभी-कभी हाईवे पर जाने के लिए यह बाइक काफी सफल है! ऐसी सवारी के लिए 6 स्पीड ट्रांसमिशन इसे पूरी तरह से काफी पावरफुल बनता है। इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक भी मिलने वाले हैं।

इस बाइक के चाल चलन की बात करें तो यह बाइक आपको काफी अच्छी लाइट देती है! और ऊपर खबर और कच्ची गलियों में काफी अच्छा कंफर्टेबल महसूस करवाती है। इस बाइक में आपको स्पोक व्हील भी मिलने वाले हैं, जो इसे रेट्रो मॉडर्न फील्ड प्रदान करता है 145mm पर बाइक के लिए ग्राउंड क्लीयरलेस लगभग 144 किलोग्राम के कर्व वेट के साथ यह सुनिश्चित करता है! कि इसे हैंडल करने के लिए है आयाम में हल्का है। हैंडल की ऊंचाई 835mm होगी। जो एक राइटर के लिए काफी कंफर्टेबल जगहहै।

बाइक में फ्रंट स्पेशल के लिए इसमें उस inverted telescope focus शामिल है! जबकि अंत में यह अलग-अलग सड़क स्थितियों पर संतुलित और आरामदायक सवारी के लिए 10 स्टेप एडजस्ट स्टेबिलिटी के साथ आता है। ब्रेक के लिए इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक लगे हुए हैं जो इस बाइक को और भी पावरफुल बनता है।