हर रोज चाहिए एक्सट्रा डेटा खरीदें Airtel का खास प्लान, 30 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट!

Airtel Data Plans: देश की पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी के द्वारा कई सारी प्रीपेड प्लान पेश किए जा रहे हैं। जिसमें कुछ ऐसे प्लान हैं जिनमें एक्स्टा बेनिफिट प्राप्त होता है। आज हम एटयरटेल के ऐसे शाानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको लेने के लिए सिर्फ 200 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैधता 30 दिन की है। अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं तो आपको एक्स्ट्रा डेटा की आवश्यकता जरुर होती होगी।

ऐसे में आपको ये प्लान काफी पसंद आएगा। कंपनी के द्वारा यूजर्स को ऐसे प्लान को रिचार्ज कराने का ऑप्शन दिया जाता है, जिनके साथ में उनको एक्स्ट्रा डेटा भी प्राप्त होता है। इसकी खास बात य है कि कुछ ऐसे प्लान हैं जिनमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है।

इसे भी पढ़ें: पर्स में रखा 100 का नोट तो बेचकर चमकाएं किस्मत, मिल रही छप्परफाड़ रकम

इसे भी पढ़ें: ओटीटी प्लेटफार्म पर आ गई ‘Stree 2’ जल्द ‘Ulajh’ भी दे सकती है सरप्राइज!

अगर आप एक्स्ट्रा डेटा के लिए रिचार्ज करने जा रहे हैं तो ये प्लान काफी लाभकारी साबित हो सकता है। ये ऐसा प्लान हैं जिसमें हर रोज एक्स्ट्रा डेटा प्राप्त होता है। कंपनी का ये ऐसा अनोखा प्लान हैं जिसमें यूजर्स को मैसेज और कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है बल्कि डेटा का लाभ प्राप्त होता है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल का खास हैं ये प्लान

आपको बता दें एयरटेल के इस प्लान के लिए सिर्फ 211 रुपये खर्च करने होंते हैं। जिसमें आपको 30 दिन की वैधता मिलता है। इस वैधता के समय यूजर्स को हर रोज 1 जीबी का डेटा प्राप्त होता है। इसका अर्थ है कि 30 दिन तक हर रोज 1जीबी का डेटा प्राप्त होता है। इस प्रकार कुल 30 जीबी डेटा सब्सक्राइबर्स को भी दिया जाता है। इस प्लान को किसी भी एक्टिव प्लान के साथ में करा सकते हैं।

वहीं यूजर्स को एकसाथ इसी वैधता में ज्यादा डेटा की आवश्यकता होती है तो वह 181 रुपये वाले डेटा ओनली प्लान को चुन सकते हैं।इस प्लान की भी वैधता 30 दिनों की है। इसमें 15जीबी एक्स्ट्रा डेटा प्राप्त होता है। इसके अलावा इस प्लान को रीचार्ज करने पर एयरटेल एक्सट्रीम का सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है। इस प्रकार से यूजर्स 22 से ज्यादा ओटीटी कंटेंट देख सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: Dance video: गोरी नागोरी ने तेरी आख्या का यो काजल गाने पर मचाया ऐसा धमाल कि खूब नाची भीड़

इसे भी पढ़ें: PNB Loan: पंजाब नेशनल बैंक दे रहा 50 हजार से 5 लाख रुपए तक का लोन! जल्दी उठाए लाभ

प्लान रीचार्ज करने का क्या हैं ऑप्शन

आपको बता दें आप चाहें तो आप 161 रुपये, 121 रुपये और 361 रुपये वाले डेटा प्लान को खरीद सकते हैं। इस प्लान से रीचार्ज करने पर आपको 12जीबी, 6जीबी और 50जीबी का डेटा प्राप्त होगा। इस प्लान की खास बात ये है कि इन प्लान्स को किसी भी एक्टिव प्लान के साथ में खरीद सकते हैं। इसके साथ में एक्सट्रा डेटा भी प्राप्त होता है। इन प्लान में आपको मैसेज और कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है।