ओटीटी प्लेटफार्म पर आ गई ‘Stree 2’ जल्द ‘Ulajh’ भी दे सकती है सरप्राइज!

बड़े परदे से लेकर के छोटे परदे तक आजकल दोनों में ही हलचल मची रहती है। वहीं, जैसे ही वीकेंड आने वाला होता है, उससे पहले ही कुछ बड़ी और धमाकेदार खबर दर्शकों को OTT प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाती है।

एक बात और भी थी कि कई सारी बॉलीवुड मूवीज ने तो यूँ दर्शकों को ओटीटी में आकर सरप्राइज दिया कि लोगों का मुँह खुला का खुला रह गया। जैसे कि पठान हो या महराज ही  क्यों न। जैसे ही दर्शकों ने इन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर अवलेबल देखा तुरंत ही तहलका मचा दिया।

वहीं, अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है कि बॉलीवुड में आई इस सुपरहिट मूवी जिसका नाम स्त्री 2 है, ये OTT प्लेटफार्म में आ गई है,  साथ ही इसके कहानी में एक  बहुत बड़ा सा ट्विस्ट भी है।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर Stree 2 ने रिलीज के तक़रीबन 42 दिनों के बाद बड़े परदे में तबाही मचा रखी है। लेकिन बावजद इसके दर्शकों को इंतजार था  कि जल्द से  जल्द ये  मूवी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो जाए।

हाल ही में कुछ दिनों पहले तक ये खबरें तेज हो रही थी कि “अमर कौशिक” कि ये फ़िल्म सितम्बर महीने के आखिरी हफ्ते में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। लेकिन जिस तरह से इस मूवी ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए उसके बाद ही इसकी स्ट्रीमिंग को पोस्टपोन करना बिलकुल सही समझा गया।

OTT प्लेटफार्म में कहाँ अवलेबल है ‘Stree 2’

26 सितम्बर यानि  कि गुरूवार के दिन Amazon Prime Video पर रेंट में इसे रिलीज कर दिया गया। मतलब कि अगर इसे अभी आप देखेंगे तो 349 रुपये पहले पे करने होंगे। वैसे तो अभी इसकी किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन उम्मीद की जा रही है की 15 अक्टूबर के बाद इस मूवी को प्राइम सब्‍सक्राइबर्स बिना रेंट ऑप्शन के देख सकेंगे।

Stree 2 ने 42 दिनों में कमाए कुल 826.50 करोड़ रुपये 

कमाल की बात थी की stree2 दर्शकों को इतनी पसंद आई की इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 581.50 करोड़ रुपये और पूरे वर्ल्डवाइड 826.50 करोड़ रुपयों का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

जल्द देखने को मिल सकती है उलझ और औरों में दम कहाँ था भी 

सोशल मिडिया में दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जान्‍हवी कपूर उलझ और अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहाँ दम था भी जल्द ही ऑनलाइन देखने को मिल सकती है। twitter प्लेटफार्म CinemaRare ने अपने अकाउंट के जरिए बताया की आप इन मूवीज को 27 सितम्बर तक देख सकते हैं।