Dance video: गोरी नागोरी ने तेरी आख्या का यो काजल गाने पर मचाया ऐसा धमाल कि खूब नाची भीड़

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने लटके-झटकों से ऐसी पहचान बनाई कि वे किसी परिचय की मोहताज नहीं है. गोरी नागोरी को देखने के लिए लोगों की भीड़ आपा खो बैठती है, जिनकी चाहत में हर कोई दिवाना हो जाता है. वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी की फर्स्ट क्वीन कहा जाता है, लेकिन गोरी नागोरी का भी कोई तोड़ नहीं है.

उनके मंच पर आते ही सामने बैठी लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी एकदम बिंदास ठुमकों से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं. इस बीच गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पर तेजी से धमाल मचाता दिख रहा है.

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सूट और सलवार में एकदम क्यूट दिख रही हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल पागल हो रहा है. गोरी नागोरी मंच पर कूद-कूदकर बवाल डांस करती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं.

तेरी आख्या का यो काजल गाने पर मचाया धमाल

हरियाणवी क्वीन गोरी नागोरी का तेरी आख्या का यो काजल गाने पर शानदार डांस करते दिख रही हैं. आप देख सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. इस गाने पर गोरी नागोरी मंच पर बहुत ही फुर्ती के साथ नाच रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 4 लाख 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो को पांच साल पुराना बताया जा रहा है, जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया था. उनके डांस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने डांस देखकर कमेंट में सुपर ठुमके लिखा. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वायरल हो रहा वीडियो 4 मिनट 17 सेकेंड का बताया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी की लोकप्रियता अब लगातार बढ़ती जा रही है. उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी कदम रखकर अपने हुनर का जलवा बिखेरा था. जहां से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी.