OYO Rooms: गर्लफ्रेंड के साथ OYO जाने वाले हो जाएं सावधान! इन चीजों का रखें खास ख्याल

OYO Rooms: क्या आप भी अपने दोस्त या फिर किसी अन्य व्यक्ति के साथ या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिन या रात बिताने के लिए ओयो होटल या फिर ओयो रूम में जाते हैं! तो आपके लिए यह खबर काफी फायदेमंद होने वाली है क्योंकि आज हम इस पोस्ट के अंदर आपको बताने वाले हैं! कि आप जिस रूम में रह रहे हैं उसे रूम में क्या कुछ आपके साथ गलत हो सकता है! और क्या कुछ आपके साथ गलत हुआ रिकॉर्ड हो सकता है। 

आज के समय में ओयो रूम्स एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं होती है। इसमें हर किसी उम्र का व्यक्ति अपने हिसाब से रूम बुक कर सकता है और आसानी से दिन रात गुजार सकता है। लेकिन दिक्कत यह है नहीं है दिक्कत सबसे बड़ी यह है कि अब ओयो रूम का लोग गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं।

अगर कोई भी व्यक्ति अपने किसी दोस्ती या फिर गर्लफ्रेंड के साथ जाता है। तो उसके लिए वह रूम के अंदर छोटे-छोटे कैमरे लगा देते हैं! और उनकी प्राइवेसी को अपने कमरे में रिकॉर्ड कर लेते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए यह पोस्ट लेकर आए हैं। और आपको बताने वाले हैं। कि अगर आप भी ओयो रूम में जाते हैं तो इन सब बातों का ख्याल रखें वरना आपके साथ भी कुछ बुरा हो सकता है।

अगर आप भी अपने किसी दोस्त या फिर गर्लफ्रेंड के साथ कोई होटल में जा रहे हैं तो आप इन चीजों का स्पेशल ध्यान रखें की कोई भी चीज कुछ अलग तो नहीं दिखाई दे रही है! जैसे की घड़ी स्मोक डिटेकटर, Glass या बिजली के बोर्ड आम दिखने वाली चीज कुछ अलग दिखाई दे रही है! तो आप उन चीजों को अच्छे से चेक कर सकते हैं।

कैमरा deductor का करे इस्तेमाल

अगर आप भी ओयो रूम में जाते हैं और अनकंफरटेबल महसूस करते हैं तो आप अपने लिए एक कैमरा डिटेकटर डिवाइस खरीद सकते हैं! जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बढ़िया आसानी से मिल सकता है और इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है! बस इसे चालू करके आप अपने कमरे के चारों तरफ घुमा दे, अगर कहीं पर कैमरा लगा होगा तो यह अलार्म बज जाएगा और आपको पता लग जाएगा कि कैमरा कहां पर है।