Akshay Kumar के फैन्स का अब नहीं रहा ख़ुशी से ठिकाना, इस तारीख से ओटीटी प्लेटफार्म से देख सकेंगें ‘सरफिरा’!

Akshay Kumar Movie: अक्षय कुमार की धाँसू मूवी सरफिरा ( Sarfira) अब दर्शकों को जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म में देखने को मिल सकती है। सरफिरा मूवी में अक्षय कुमार ने वीर महत्रे की भूमिका निभाई है। एक्टर के रोल की काफी ज्यादा तारीफे भी की गई है। वैसे तो बॉक्स ऑफिस में ये मूवी ज्यादा कमाल नहीं कर पाई है लेकिन दर्शकों को फिर भी बीते समय से मूवी को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज होने का इंतजार था।

अक्षय कुमार ने बताया था कि ये मूवी दरअसल एक आम आदमी कि कहानी पर बेस्ड है, जो हर मुमकिन कोशिशे करता है कि हर एक आम वर्ग विमान यात्रा कर सके। इसके लिए उसे काफी ज्यादा जद्दो जहत करनी पड़ती है और अंत में उसके हाथ में सफलता लगती है।

सरफिरा मूवी 11 अक्टूबर 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज हो जाएगी।

सरफिरा मूवी को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

अक्षय कुमार ने फ़िल्म को लेकर ये कहा कि, ’सरफिरा एक ऐसे इंसान पर आधारित फ़िल्म है, जो अपने अथक प्रयासों से मेहनत करता है। मेरा मानना है जब कोई सपना महत्वकाक्षा में बदल जाता है, तो उस सपने को सच करने से कोई रोक नहीं सकता है।

मुझे भी वीर के सपने को लेकर कुछ ऐसा ही पसंद है। सरफिरा एक ऐसी कहानी पर बेस्ड है जो वीर की बातों और उसकी कल्पनाओं को सच सच बनते हुए दिखाती है।

सरफिरा मूवी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। मैं एक ऐसे सपने को देख रहा हूं जो विश्व को कुछ हद तक बदल सके।

सरफिरा मूवी की एक्ट्रेस राधिका मदन ने कही ये बात 

सरफिरा मूवी को लेकर राधिका मदन का ये कहना है कि, सरफिरा एक युवक में दृढ संकल्प और धैर्य कि कहानी को बयां करता है। इस मूवी में मैंने रानी कि भूमिका निभाई जो मुझे काफी अच्छी लगी।

इस किरदार ने मुझे आत्मविश्वास और ताकत के साथ रहना सिखाया है। मुझे दर्शकों की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। अक्षय सर ने फ़िल्म में बहुत सारी एनर्जी दी है, एक बार फिर से मैं दर्शकों के संग जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। हमारी इस फ़िल्म और कहानी के पीछे एक बहुत बड़ी सीख है। साथ ही जानकारी के लिए बता दें की इस मूवी का बजट बहुत कम है और ये यूथ को काफी ज्यादा इंस्पायर भी कर सकती है।