Hero Honda CBZ खरीदें सिर्फ 20 हजार में, नहीं मिलेगा इतना सस्ता कहीं

Hero Honda CBZ एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है ,तो Hero Honda CBZ आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये बाइक आपको शोरूम में 80 हजार के आस पास में मिल जाती है। लेकिन अगर आपके पास बजट कम है तो इस बाइक को काफी कम कीमत में ले सकते है। जी हाँ दोस्तों ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट में काफी कम कीमत में मिल रही है। आइये जानते है डिटेल्स

Hero Honda CBZ का दमदार इंजन

इंजन की बात करें तो Hero Honda CBZ में एक 149.2cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन लगा है। यह इंजन 13.4 बीएचपी का अधिकतम पावर और 12.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह इंजन काफी दमदार है और आसानी से ट्रैफिक में निकल जाता है। यानि की अगर आप लम्बे सफर में ज्यादा चलना पसदं करते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Yamaha RayZR Street Rally का नया अवतार: पुराने मॉडल से 2000 रुपये ज्यादा

Hero Honda CBZ का स्टाइलिश डिजाइन

लुक और डिज़ाइन की बात करें तो हीरो होंडा सीबीजेड का डिजाइन काफी स्टाइलिश और आकर्षक है। बाइक का फ्रंट काफी मस्कुलर है और हेडलैंप भी काफी शानदार लगता है। बाइक का साइड पैनल भी काफी अच्छा दिखता है और टेल लैंप भी काफी आकर्षक है। बाइक के ओवरऑल डिजाइन से काफी पसंद किया जाता है।

Hero Honda CBZ का आरामदायक राइड

Hero Honda CBZ में एक आरामदायक राइड का अनुभव मिलता है। बाइक का सीट काफी आरामदायक है और सस्पेंशन भी काफी अच्छा है। बाइक को लंबी दूरी की सवारी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा अगर आप उबड़ खाबड़ रोड में चलना पसदं करते है। तो भी ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Flipkart Big Billion Days में REDMI 13C पर आया बंपर डिस्काउंट, जानें कितनी रह गई अब इसकी कीमत

Hero Honda CBZ का फीचर्स

अब बात करें फीचर्स की तो हीरो होंडा सीबीजेड में कुछ खास फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ओडोमीटर और ट्रिप मीटर शामिल हैं। बाइक में एक 12V का चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है।

Hero Honda CBZ का कीमत

हीरो होंडा सीबीजेड की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 80,000 रुपये से शुरू होती है। यह कीमत काफी किफायती है और इस बाइक को कई लोग खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास बजट कम है तो आप इस बाइक को सिर्फ 25000 हजार में खरीद सकते है। जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना। ये बाइक OLX में बिक रही है। बाइक सेकंड हैंड मॉडल है और अभी तक सही कंडीशन में है। खरीदने के लिए OLX में विजिट करें