Yamaha RayZR Street Rally का नया अवतार: पुराने मॉडल से 2000 रुपये ज्यादा

अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे है, तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ आपको बतादे की यामाहा इंडिया ने अपने लोकप्रिय स्कूटर RayZR स्ट्रीट रैली को एक नए अवतार में पेश किया है। इस अपडेटेड मॉडल में आपको मिलेगा नया स्टाइल, एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन। अगर आप स्टाइलिश और स्मार्ट स्कूटर खरीदने की सोच रहे है? तो यह लेख आपके लिए ही है। आइए जानते हैं कि इस नए RayZR स्ट्रीट रैली में क्या-क्या खास है।

Yamaha RayZR Street Rally की लुक और डिज़ाइन

लुक और डिज़ाइन की बात करें तो यामाहा ने इस स्कूटर के लुक में काफी बदलाव किए हैं। सबसे पहले तो इसकी नई LED DRL आपको जरूर पसंद आएगी। ये DRL न सिर्फ स्कूटर को आकर्षक बनाती हैं, बल्कि रात में सड़क पर आपकी विजिबिलिटी भी बढ़ाती हैं। इसके अलावा, स्कूटर को एक नया साइबर ग्रीन कलर ऑप्शन भी दिया गया है, जो इसे और भी स्टाइलिश बनाता है।

प्रोटीन सहित कई सारे फायदेमंद तत्वों से भरपूर है चटपटी मूंग दाल की चाट, एक बार तो जरूर करें ट्राई!

BAJAJ PULSAR NS200 का पुराना मॉडल मात्र 30,000 रुपये में खरीदें, जानिए डिटेल

Yamaha RayZR Street Rally की स्मार्ट फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो यामाहा RayZR स्ट्रीट रैली सिर्फ स्टाइलिश ही नहीं, बल्कि स्मार्ट फीचर्स से भी लैस है। इसमें आपको ‘आंसर बैक’ फीचर मिलेगा, जो राइडर को भीड़भाड़ वाली जगहों पर अपने स्कूटर को आसानी से ढूंढने में मदद करता है। आपको बतादे की यह फीचर स्मार्टफोन पर Y-Connect ऐप के जरिए एक्सेस आसानी से कर सकते है। इसके अलावा और भी कई सारे धांसू फीचर्स इस स्कूटर में देखने को मिलता है।

Yamaha RayZR Street Rally की दमदार परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो इस स्कूटर में मैकेनिकली कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पहले की तरह ही एक दमदार 125cc का इंजन दिया गया है, जो हाइब्रिड पावर असिस्ट के साथ शानदार परफॉर्मेंस देता है। अगर आप राइड करना पसदं करते है। तो ये स्कूटर आपके लिए ही बनी है और माइलेज की बात करें तो इस स्कूटर में 55 kmpl तक माइलेज देखने को मिल सकती है।

डेली करते हैं Hair Wash तो एक्सपर्ट से ही जानिए रोज बाल धोना है कितना सही?

Yamaha RayZR Street Rally की कीमत

अब बात करें कीमत की तो यामाहा RayZR स्ट्रीट रैली की एक्स-शोरूम कीमत 98,130 रुपए रखी गई है। यह कीमत पिछले वर्जन की तुलना में थोड़ी ज्यादा है, लेकिन नए फीचर्स और स्टाइलिश लुक को देखते हुए यह कीमत पूरी तरह से जायज है।