SUNITA BABY ने गदर डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, जमकर बरसे नोट

नई दिल्लीः सुनीता बेबी के चाहने वाले भी अब कम नहीं है, जिनके लटके-झटके हर किसी का दिल जीत लेते हैं. हरियाणवी क्वीन जब मंच पर आती हैं तो सामने खड़े बूढ़े और युवाओं की भीड़ सोचने के लिए मजबूर हो जाती है. सुनीता बेबी के चाहने वाले हर जगह मिल जाएंगे, जिन्हें दूसरी सपना चौधरी भी काफी लोग कहते हैं.

इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी एक दम गदर लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं. वायरल वीडियो में सुनीता बेबी मंच पर एकदम क्यूट लग रही हैं, जो कूद-कूदकर ठुमके लगाने का काम कर रही हैं.

आप देख सकेत हैं कि सुनीता बेबी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे एक साल पहले पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग अपने अंदाज में कमेंट भी कर रहे हैं. आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे.

बहू रंगीली गाने पर मचाया गदर

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी बहू रंगीली गाने पर बवाल डांस कर युवा और बुजुर्गों का दिल जीतती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम खूबसूरत लग रही हैं. उनकी खूबसूरती देख हर कोई फिदा हो रहा है. आप देख सकते हैं कि सामने खड़े लोग भी थिरकने के लिए मजबूर हो रहे हैं.

कुछ फैंस तो उनके ऊपर नोटों की बारिश भी करते दिख रहे हैं. आपने सुनीता बेबी के लटके-झटके नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी ने हरियाणवी जगत में कदम रखकर हर किसी का दिल जीतने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी नहीं है. वे जब मंच पर आती हैं तो पहले से ही हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है.

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में पहले नंबर की क्वीन तो सपना चौधरी को माना जाता है. अब कई क्वीन ऐसी हैं जो इस इंडस्ट्री में हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है.