बुलेट को टक्कर देने के लिए जल्द होगी नई Yamaha RX  100! जानें कीमत और फिचर्स 

Yamaha RX  100: भारत में आटोमोबाइल मार्किट में एक के बाद एक बाइक ने बाजार में धमाल मचा रखा है अब Yamaha RX 100 का नया अवतार लॉन्च होने जा रहा है Yamaha RX 100 के लांच होने की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैलाई जा रही है! सोशल मीडिया के मुताबिक इस बाइक का माइलेज और फीचर्स काफी कमल होने वाला है! और इस बाइक को ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Yamaha RX 100 बाइक 1990 के दशक में लॉन्च किया गया था! और उसे समय भी इस बाइक ने काफी तहलका मचाया था! हर कोई इस बाइक के लांच होने का इंतजार कर रहा है और सुनहरे ऑफर का वेट कर रहा है! कि इस बाइक के लॉन्च होते ही इस बाइक पर काफी जबरदस्त ऑफर मिले ताकि सब लोग इस बाइक को खरीद सके और अपना बना सके! इस बाइक को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह किया आफवा चल रही है! कि इस बाइक में यह फिचर्स होंगे! इस बाइक की यह कीमत होगी! तो चलिए हम आपको इस बाइक के बारे में असली कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Yamaha RX 100 बाइक के फीचर्स

यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स की बात करें तो यह हाईटेक फीचर से लैस होगी इसके बेहतरीन फीचर्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा अफवाह उड़ रही है! बाइक के फीचर्स हर किसी का मन मोह ले रहे हैं यह bs6 फेज टू एमिशन नॉर्म्स को पूरा करने का काम करेगी! यह भाई कितनी जबरदस्त होगी यह अपने फीचर्स और दमदार पावर से बुलेट बाइक को टक्कर देगी। यामाहा आरएक्स 100 बाइक में 20.1 भाप का पावर आउटपुट और 19.93NM का पिक टार्क जनरेट करने में सफल होगी। और इस बाइक की माइलेज भी काफी दमदार रहने वाली है।

यामाहा आरएक्स 100 नए केवल अपने सिलेक्ट और डिजाइन के लिए जानी जाएगी! 1990 के दशक की यह बाइक अपनी आवाज और क्षमता के कारण लोकप्रिय थी! इसमें 200 सीसी के न्यूनतम विस्थापन वाला इंजन होगा! यामाहा आरएक्स 100 की कीमत और माइलेज सोशल मीडिया पर विश्वास ना करें क्योंकि यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स और कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है!

अगर कोई आधिकारिक पुष्टि होती है तो उसकी जानकारी हम आपको सबसे पहले देंगे! और यामाहा आरएक्स 100 के बारे में आपको सबसे पहले बताएंगे कि इसमें क्या कुछ फीचर्स रहने वाले हैं! और क्या कुछ कीमत रहने वाली है! अभी बस कुछ कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत यह हो सकती है और इस में ये कुछ खास फीचर्स हो सकते हैं।