आ गई नई महिंद्रा थार 4X4: ऑफ-रोडिंग के शौकीनों के लिए बेस्ट है ये गाडी, जानिए डिटेल्स

अगर आप एडवेंचर के शौकीन है तो आपके लिए जबरदस्त खबर है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, Mahindra Thar Roxx के बारे में, आप आप एक ऐसे एडवेंचर गाड़ी की तलाश में हैं जो किसी भी रास्ते में चलने लायक हो? अगर हाँ, तो महिंद्रा थार रॉक्स 4×4 आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकता है। इस नए 4×4 वैरिएंट के साथ, महिंद्रा ने ऑफ-रोडिंग के शौकीनों का दिल जीतने की कोशिश की है। ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च हो चूका है, आइये जानते है डिटेल्स

Mahindra Thar Roxx की पावर और परफॉर्मेंस

इंजन की बात करें तो थार रॉक्स 4×4 में 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया गया है, जो 150 बीएचपी की पावर और 330 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कार की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है और इस इंजन के साथ 4×4 सिस्टम मिलने से गाड़ी को किसी भी मुश्किल रास्ते पर आसानी से चलाया जा सकता है। चाहे आप रेत के ऑफ रोड पर चढ़ रहे हों या फिर कीचड़ में फंसे हों, थार रॉक्स 4×4 आपको निराश नहीं करेगी। यानि की ये गाड़ी किसी भी रास्ते में बड़ी आसानी से चलती है।

Oben-Rorr की धमाकेदार डील! ₹60,000 तक की छूट के साथ इलेक्ट्रिक बाइक लेने का सुनहरा मौका,

flipkart big billion days में Realme के इस शानदार स्मार्टफोन को मात्र 19,999 में खरीदें

Mahindra Thar Roxx ऑफ-रोडिंग के लिए बनी

अगर आप ऑफरोड का मजा लेना चाहते है तो थार रॉक्स 4×4 आपके लिए बेस्ट गाड़ी है। इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे ऑफ-रोडिंग के लिए एकदम परफेक्ट बनाते हैं। इनमें शामिल हैं: हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, इससे गाड़ी को बड़े-बड़े गड्ढों और पत्थरों पर आसानी से पार करने में मदद मिलती है।

इसके अलावा इस गाड़ी में लो-रेंज ट्रांसफर केस फीचर्स भी है, यह फीचर गाड़ी को धीमी गति से और अधिक टॉर्क के साथ चलाने में मदद करता है। साथ ही डिफरेंशियल लॉक जैसे फीचर्स है। ये फीचर गाड़ी के सभी पहियों को समान गति से घूमने में मदद करता है, जिससे गाड़ी की पकड़ मजबूत होती है।

Mahindra Thar Roxx की धांसू फीचर्स

अब बात करें फीचर की तो थार रॉक्स 4×4 में ढेर सारे आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि: 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,
सनरूफ, लेदर सीट्स, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे और भी कई सारे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलती है।

Honda U Go Electric Scooter: 65kmpl की शानदार रेंज के साथ लॉन्च हुआ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत भी काम

Mahindra Thar Roxx की कीमत

अब सबसे जरुरी बात थार रॉक्स 4×4 की कीमत जी हाँ दोस्तों इस धांसू गाड़ी की कीमत इंडियन मार्केट में 18.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। हालांकि, यह कीमत इसके फीचर्स और ऑफ-रोडिंग क्षमताओं को देखते हुए काफी उचित है।